Tuesday , June 14 2022
Home / पूर्वांचल / गाजीपुर / सेवराई तहसील का लोकार्पण

सेवराई तहसील का लोकार्पण

speaking-at-the-inauguration-of-tehsil-sevrai-sp-state-general-secretary-om-prakash-singh_1482083043जनपद की सातवीं बहुप्रतीक्षित सेवराई तहसील का लोकार्पण रविवार को समारोह पूर्वक किया गया। मुख्य अतिथि सपा के प्रदेश महासचिव और पूर्व पर्यटन मंत्री ओमप्रकाश सिंह ने शिलापट्ट और फीता काटकर तहसील का लोकार्पण किया। 
 
इस मौके पर मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री ओमप्रकाश सिंह ने कहा की सेवराई तहसील का उद्घाटन आज की तारीख में मील का पत्थर  साबित होगा। इससे क्षेत्र की जनता को काफी सुविधाएं मिलेगी और क्षेत्र का समुचित विकास होगा। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि 56 इंच का सीना दिखाने से काम नहीं होता।

बल्कि मेहनत और हिम्मत की जरूरत होती है। मोदी को झूठ का कुतुबमिनार बताते हुए कहा कि भाजपा के लोग केवल मीठा-मीठा बोलना जानते हैं। जब तक गाजीपुर के लोग भाजपा के ताबूत में अंतिम कील नही ठोक देंगे तब तक चैन की सांस नही लेंगे। कहा कि प्रदेश की सरकार ने सभी वर्गों का भला करने का काम किया। वह सभी वर्गों की सच्ची हितैषी है। प्रदेश सरकार ने विकास की गंगा बहाने का काम किया है। 

मुहम्मदाबाद के विधायक सिबगतुल्लाह अंसारी ने कहा कि गलतियों के कारण जो नुकसान हुआ है उसकी भरपाई सूद सहित वापस की जाएगी। पूर्व मंत्री नारद राय ने कहा कि जिसका दिमाग खराब होता है वह मन की बात करता है। इस मौके पर जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ. वीरेंद्र यादव, सुभाष पासी, विजयलाल यादव, रीना पासी, गोपाल यादव, सीमा यादव, रमाशंकर कुशवाहा, सानंद सिंह, रामधारी यादव, अब्दुल कलाम खान, प्रमोद यादव, पूर्व ग्राम प्रधान धर्म सिंह, अपर जिलाधिकारी आनंद कुमार,

अशफाक सेठ, तारकेश्वर सिंह, रामप्रताप सिंह, सुभाष यादव, उर्मिलेश, तहसीलदार दिनेश पासवान आदि मौजूद रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता सपा विधानसभा अध्यक्ष रणजीत यादव और संचालन अशोक सिंह एवं मन्नू सिंह ने संयुक्त रूप से किया।