लड़की के घर हो रही थी बरात का इंतजार , तभी दूल्हा ने प्रेमिका संग भागा मची खलबली

बिहार के गया में दुल्हन अपने हाथो में होने वाले सजना के लिए मेहदी रचा कर इन्तजार कर रही थी कि तभी खबर आई कि लड़का अपनी प्रेमिका संग फरार हो गया .जब दुल्हन आरती  (काल्पनिक नाम) के हाथो की सजी  मेहदी अब लाल नही होगी तो लड़की के होश उड़ गया  . उसका परिवार शादी और बारात के स्वागत की तैयारियों में जुटा था. घर में शहनाई के साथ-साथ मांगलिक गीतों की धुन भी गूंज रही थी लेकिन इसी बीच आयी एक ऐसी खबर जिससे अचानक सन्नाटा पसर गया.diha

दरअसल जिस बारात को लेकर घर में तैयारियां चल रही उसके आने से पहले ही दूल्हा अपनी प्रेमिका के साथ फरार हो गया. मामला बिहार के गया का है जहां शादी के ठीक पहेल एक दूल्हा अपनी प्रेमिका के साथ फरार हो गया. मामला सामने आने के बाद लड़की के परिजन थाना जा पहुंचे.

जानकारी के मुताबिक गया के सिविल लाईन थाना क्षेत्र के कोयरीबाड़ी मोहल्ला निवासी शिवनंदन साव ने अपनी इकलौती बेटी की शादी रामपुर थाना क्षेत्र के गेवलविगहा निवासी कृष्णा प्रसाद गुप्ता के बेटे राजन कुमार के साथ तय की थी. 14 तारीख को तिलक की रस्म पूरी होने के बाद आज यानि 18 अप्रैल को बारात आनी थी लेकिन इसी बीच दूल्हा अपनी प्रेमिका के साथ फरार हो गया.

लड़की के माता-पिता ने अपनी बेटी की शादी में बतौर दहेज 3 लाख रुपये भी दिये थे लेकिन इसके बाद भी 2 लाख रुपये की फिर से मांग की गई थी. सोमवार को जब तिलक की रस्म के बाद लड़की के परिवार वाले बाजार में खरीददारी कर रहे थे तभी सूचना मिली कि दूल्हा दहेज के पैसे लेकर अपनी प्रेमिका के साथ फरार हो गया.vlcsnap-2017-04-17-20h34m34s238

दूल्हे की प्रेमिका रिश्ते में उसकी भांजी ही बतायी जा रही है. दूल्हे के भागने के बाद उसके माता-पिता भी घर में ताला लगा कर फरार हो गये हैं. घटना के बाद लड़की के परिवारवालों ने सिविल लाईन थाना में लड़का और उसके माता-पिता के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है.