Tuesday , June 14 2022
Home / Breaking News / बलिया :सपा कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या

बलिया :सपा कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या

sp-worker-shoot-died_1481999871
श्रीकृष्ण का विधायक जयप्रकाश के साथ उठना-बैठना था। विधायक ने कहा कि श्रीकृष्ण यादव पार्टी का सक्रिय कार्यकर्ता था, पुलिस हत्यारों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करे। इस घटना के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है।
बलिया(LNT) :थाना क्षेत्र के भरतछपरा गांव के पास शुक्रवार की रात करीब दस बजे सपा कार्यकर्ता श्रीकृष्ण यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सूचना मिलने पर सुबह पुलिस पहुंची तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस संबंध में मामले में पुलिस ने मृतक के भांजे चंद्रमा यादव की तहरीर पर दो नामजद और तीन अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया  है। हत्या के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है।
बैरिया थाना क्षेत्र के कोटवा ग्रामसभा के परमहंस दास के मठिया निवासी श्रीकृष्ण यादव (40) उर्फ मास्टर शुक्रवार की देर शाम रानीगंज बाजार से परमहंस दास के मठिया के लिए चले थे, लेकिन रात में वह घर नहीं पहुंचे। शनिवार की भोर में महिलाएं खेत में जा रहीं थी तो उनकी नजर भरत छपरा गांव के बाहर खेत में गिरे व्यक्ति पर पड़ी। इसकी सूचना फै लते ही आसपास के ग्रामीण पहुंचे तो उसकी पहचान हुई। इसके बाद परिवार वालों और पुलिस को घटना से सूचित किया गया।

श्रीराम को तीन गोली मारी गई थी, जिसमें दो सीने में तथा एक गोली गर्दन में लगी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए भेज दिया। घटनास्थल से पुलिस को तीन खोखे, दो छोटी डायरी और 500 रुपया बरामद हुए हैं। उधर, श्रीकृष्ण की हत्या की जानकारी होने पर विधायक जयप्रकाश अंचल और पूर्व विधायक सुभाष यादव थाने में पहुंचे तथा हत्या के कारणों के बारे में जानने की कोशिश में लगे रहे।