Tuesday , June 14 2022
Home / पूर्वांचल / गाजीपुर / गाजीपुर के हेडकांस्टेबल रमेश पाण्डेय की इलाहाबाद में ड्यूटी के दौरान ट्रक ने रौंदा,मौके पर मौत

गाजीपुर के हेडकांस्टेबल रमेश पाण्डेय की इलाहाबाद में ड्यूटी के दौरान ट्रक ने रौंदा,मौके पर मौत

बलिया में शंकर पुर मझौली में ससुराल था ,मृत हेड कांस्टेबल का

इलाहाबाद : यूपी 100 की पेट्रोलिंग कार में तैनात हेड कांस्टेबल रमेश पांडेय (56) को शनिवार 11बजे रात को बेकाबू ट्रक ने रौंद दिया। इससे उनकी मौके पर मौत हो गई। दर्दनाक हादसा बारा थाना क्षेत्र के ललई तिराहे के करीब हुआ। रमेश वाहन को सड़क किनारे खड़ा करके लघुशंका कर रहे थे, तभी पीछे से आए ट्रक ने टक्कर मारते हुए भाग निकला।
गाजीपुर जिले के करीमुद्दीनपुर गांव निवासी द्वारिका पांडेय के बेटे रमेश पुलिस में हेड कांस्टेबल पद पर तैनात थे। उनका परिवार वाराणसी में रहता रमेश पाण्डेय का ससुराल बलिया के शंकरपुर मझौली  गांव में कामरेड सनत तिवारी के यहा था । रमेश पहले मुट्ठीगंज थाने में तैनात थे, तब मुट्ठीगंज थाना परिसर में रहते थे। कुछ दिन पहले उनकी ड्यूटी यूपी 100 में लग गई। एसपी यमुनापार एके राय ने बताया कि लघुशंका के दौरान हादसे में सिपाही की मौत हुई है। टक्कर मारने वाले ट्रक व चालक की तलाश की जा रही है। मृतक सिपाही के साला बलिया शंकर पुर निवासी सनत तिवारी और उनके घर वाले इलाहाबाद पहुचकर पार्थिक शरीर को लेकर बनारस स्थित उनके निजी आवास के निकल चुके है । अभी कुछ दिन पहले एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए लखनऊ के आशियाना में आए थे ।