फिल्म रिव्यु : बेफिक्रे दिलो की कहानी है ‘बेफिक्रे’

befikre-ranveer-vaani759आज बेफिक्रे रणवीर सिंह और वाणी कपूर की फिल्म बेफिक्रे रिलीज हो गई. है जैसा कि फिल्म का नाम है बेफिक्रे फिल्म पूरी तरह से दो बेफिक्रे दिलो की कहानी है. फिल्म का निर्देशन कर रहे आदित्य चोपड़ा काफी लंबे अरसे बाद निर्देशन के क्षेत्र में वापसी कर रहे है. वही जैसा की सभी जानते है आज आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी की बेटी आदिरा का आज बर्थडे है और आदिरा आज एक साल की हो गई है. ऐसे में आज आदित्य चोपड़ा अपने हों प्रोडक्शन की फिल्म बेफिक्रे रिलीज कर चुके है.

कहानी – जैसा की हमने बताया है कि फिल्म दो बेफिक्रे धरम ( रणवीर सिंह ) और शायरा ( वाणी कपूर ) की कहानी है. फिल्म में वाणी और रणवीर ऐसे लव कपल बने है जो एक दूसरे को कभी I LOVE YOU नहीं बोलते और रिलेशनशिप में रहते है. घूमते है फिरते है एक दूसरे को डेट करते है और सबसे खास बात हर वक्त एक दूसरे को डेयर देते रहते है. ऐसे में फिल्म की कहानी इंट्रस्टिंग होती जाती है. और क्या दोनों को असली प्यार होता है क्या दोनों कभी एक दूसरे को I LOVE YOU बोलते है इसके लिए आपको फिल्म देखना होगी.

संगीत – फिल्म में अगर संगीत की बात करे तो फिल्म का संगीत विशाल-शेखर ने दिया है और फिल्म के गानो की बात की जाए तो अरिजीत का नशे सी चढ़ गई ओए सुपरहिट हो चूका है. वही फिल्म के दूसरे सांग उड़े दिल बेफिक्रे, U and Me,और लबो का कारोबार जैसे गाने पहले ही धमाल मचा रहे है.

अभिनय – अभिनय की बात की जाए तो फिल्म में रणवीर सिंह अपनी पिछली फिल्मो में बता चुके है कि वे कितने टेलेंटेड है और इस फिल्म में उनका बेफिक्रा अंदाज दिल में उतर जाता है. वही वाणी कपूर 4 साल बाद किसी फिल्म में दिख रही है और उनके अभिनय ने बता दिया की वे सिर्फ दिखने में सुन्दर नहीं है बल्कि उनका अभिनय भी उतना ही खुबशुरत है.

निर्देशन – फिल्म में रणवीर और वाणी ने लगभग 23 किस किये है जो कि किसी कलाकार से केवल आदित्य चोपड़ा ही करा सकते है और एक बार फिर आदित्य चोपड़ा का शानदार निर्देशन दिल जीत लेता है और फिल्म में आदित्य ने पकड़ ऐसी बनाई है कि फिल्म में कही भी बोर नहीं करती है.

क्यों देखे – फिल्म में रणवीर और वाणी फूली मस्ती के मुड़ में नजर आये है और फिल्म मोर्डन लव स्टोरी को दिखाती है कि कैसे आज के युवा प्यार को लेकर कंफ्यूज है. फिल्म युवा पीढ़ी को ध्यान में रखकर बनाई गई है. अगर फूली एंटरटेनमेंट फिल्म के शौकीन है और एक प्यारी और नई तरह की लव स्टोरी देखना चाहते है तो फिल्म जरूर देखे. जैसा की हमने आपको बताया कि फिल्म एक इंटरटेनमेंट पैकेज है जो कि आपको पूरी तरह से मनोरंजन करती है. ऐसे में हम फिल्म को 3.5 स्टार देंगे