Tuesday , June 14 2022
Home / भोजपुरी सिनेमा / भोजपुरी गाना / बॉलीवुड / तलाक के बाद फिर सुजैन के साथ दिखे ऋतिक, जानें क्या थी वजह

तलाक के बाद फिर सुजैन के साथ दिखे ऋतिक, जानें क्या थी वजह

ऋतिक रोशन और सुजैन खान के बीच तलाक हो चुका है, फिर भी दोनों कई मौकों पर साथ नजर आते हैं। दोनों अपने बच्चों के साथ दिखते हैं, पार्टियां भी करते हैं। लेकिन सुजैन कह चुकीं है कि ऋतिक से दोबारा रिश्ता मुमकिन नहीं। हाल ही में ऋतिक और सुजैन को उनके बच्चों के साथ मुंबई के Yauatcha Restaurant में देखा गया। बता दें कि इसी साल मई में भी दोनों को छोटे बेटे ऋदान के बर्थडे पर साथ देखा गया था। (यहां देखें वीडियो)hritik9_1481868936
 
हालांकि सोशल मीडिया में यह कयास लग रहे हैं कि यह कपल एक बार फिर से करीब आने वाला है। वैसे, सुजैन ने इस तरह की खबरों को महज अफवाह बताते हुए कहा- मैं और ऋतिक साथ नहीं आ रहे हैं लेकिन हम फिर भी एक अच्छे पेरेंट्स बने रहेंगे। बता दें कि 13 दिसंबर, 2013 को दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया था।
 
सुजैन ने कहा मैं और ऋतिक अच्छे पेरेंट्स…
बता दें कि इससे पहले इसी साल, जुलाई में सोनाली बेन्द्रे ने एक फोटो शेयर की थी, जिसमें ऋतिक और सुजैन अपने दोनों बच्चों के साथ दिखे थे। हालांकि बाद में एक फेमस वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में सुजैन ने क्लियर किया था- मैं और ऋतिक सबसे पहले एक अच्छे पेरेंट्स हैं और हमारा फर्ज है कि हम बच्चों की अच्छी परवरिश करें। ऐसे में अगर हम दोनों साथ में लंच करते हैं तो इसका मतलब यह नहीं है कि हम साथ में हॉलिडे एन्जॉय कर रहे हैं। बता दें कि ऋतिक की अपकमिंग मूवी ‘काबिल’ 25 जनवरी को रिलीज हो रही है।