इंजीनियर की चौथे माले से गिरकर मौत,सस्पेंस बरकरार

downloadकानपुर। केडीए की नवाबगंज में बन रही सिग्नेचर सिटी शुरूआत से ही विवादों में थी। मंगलवार को एक बार फिर इंजीनियर की चौथी मंजिल से गिरने की घटना ने इसको तूल दे दिया। फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम भेजते हुए इंजीनियर के गिरने या धक्का दिए जाने की जांच में जुट गई है।
आन्ध्र प्रदेश में रहने वाले पवन रेड्डी (25) सिविल इंजीनियर था। इंजीनियर पवन कानपुर के नवाबगंज स्थित रोडवेज की जगह पर बन रही सिग्नेचर सिटी का निर्माण कार्य देख रहे थे। मंगलवार की दोपहर इंजीनियर चौथी मंजिल पर काम देख रहे थे। तभी अचानक वह बिल्डिंग के बाहर नीचे आ गिरे। वहां काम कर रहे मजदूर व कर्मी दौड़कर पहुंचे और इंजीनियर को लहुलूहान देख हैरान रहे गए।
आनन-फानन कर्मी पंकज शुक्ला इंजीनियर को हैलट अस्पताल में लेकर पहुंचे, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और घटनास्थल पर जांच करने पहुंचे। सीओ स्वरूप नगर डा0 ख्याति गर्ग ने बताया कि फिलहाल इंजीनियर के गिरने की बात सामने आ रही है। लेकिन हम कई बिन्दुओं पर छानबीन कर रहे है। फिलहाल मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी देते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।