सड़क हादसों में दो की मौत, तीन जख्मी

देवरिया/मेहरौनाघाट। सदर कोतवाली के सोनूघाट चौराहे के पास शुक्रवार की दोपहर बाद चार पहिया वाहन ने बाइक सवार को ठोकर मार दिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास के लोगों ने जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं दूसरी ओर मेहरौनाघाट में पिकअप की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गई। तीन लोग घायल हो गए।accident_1490980958
सलेमपुर के प्यासी गांव के रहने वाले शिवनाथ चौहान के 28 वर्षीय बेटे रामानंद की ससुराल खुखुंदू के टड़वा गांव में है। गुरुवार को वह ससुराल आया था। शुक्रवार की दोपहर तीन बजे वह अपनी बाइक सर्विस कराने के लिए देवरिया आ रहा था। अभी वह सदर कोतवाली के सोनूघाट चौराहे पर पहुंचा था कि पीछे से आ रहे चार पहिया वाहन ने ठोकर मार दिया। घटना के बाद चालक वाहन लेकर भाग गया। रामानंद को गंभीर चोट लगी थी। घटनास्थल पर ही वह छटपटाने लगा। कुछ लोगों ने घटना की जानकारी 100 नंबर पर दी। 100 नंबर की गाड़ी पहुंचने से पहले ही दो युवकों ने बाइक से उसे जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई की। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार रामानंद के मोबाइल में कोड लॉक था। इसलिए वह खुल नहीं सका। कुछ लोगों ने सिम निकालकर दूसरे मोबाइल में लगाया और परिवारवालों को सूचना दी। सूचना के बाद परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और रोने लगे। वहीं दूसरी ओर मेहरौनाघाट में पिकअप की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गई। तीन लोग घायल हो गए। घायलों का इलाज सीएचसी पर कराया गया। दुुर्घटना के बाद चालक पिकअप लेकर भाग गया। 

गोपालगंज, फुलवरिया थाना के मिश्र बतरहा गांव निवासी मीरा देवी लार के चुरिया गांव निवासी मलहु राजभर के घर रिश्तेदारी में आई थीं। उसे शुक्रवार को दरौंदा रिश्तेदारी में जाना था। इसके लिए वह गांव से परिचित रामचंद्र यादव को बुलाई थीं। वह बाइक से लेकर दरौदा के लिए निकले। रामचंद्र मेहरौना चेकपोस्ट के पास पहुंचे थे कि बिहार की ओर से आ रही पिकअप ने टक्कर मार दिया। इससे रामचंद्र की मौके पर मौत हो गई। बाइक पर पीछे बैठी मीरा देवी, पांच वर्षीय बेटा विकास और तीन वर्षीय चंदन घायल हो गए। लोगों ने घायलों को सीएचसी पर पहुंचाया। मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में ले लिया।