Monday , June 13 2022
Home / Main slide / वाराणसी के एसएसपी की कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर

वाराणसी के एसएसपी की कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर

शहर की यातायात व्यवस्था को दुरुस्त करने की कवायद में जुटे एसएसपी की कार का चालक शनिवार को उनकी मौजूदगी में ही नदेसर में ट्रैफिक नियमों की धज्जी उड़ाने लगा। नतीजतन गलत दिशा से जा रही एसएसपी की कार से एक बाइक सवार को जोरदार टक्कर लगी।gkp-chiluataal-accident
 
हादसे के बाद मौके पर मौजूद रहे लोगों ने एसएसपी का घेराव कर दिया। एसएसपी ने अपने चालक की गलती मानते हुए हादसे के लिए खेद जताया और बाइक सवार युवक को उपचार के लिए मंडलीय अस्पताल भेजवाया।

वहीं, इस हादसे के बाद कैंट इंस्पेक्टर ने एसएसपी की कार और उनके पीछे चल रही स्कॉर्ट जिप्सी के साथ ही दोनों के चालक का यातायात नियम के उल्लंघन में चालान किया। एसएसपी नितिन तिवारी शुक्रवार की दोपहर गृह मंत्री राजनाथ सिंह की वापसी के मद्देनजर अपनी निजी कार से बाबतपुर एयरपोर्ट जा रहे थे। अंधरापुल चौराहा से नदेसर की ओर बढ़ते ही उनका चालक सुदर्शन सड़क की बाई लेन छोड़कर दाई लेन पर कार लेकर तेजी से बढ़ा।

इसी दौरान नदेसर की ओर से आ रहे इंग्लिशिया लाइन निवासी राहुल सोनकर (21) की बाइक पर सामने से एसएसपी की कार से टक्कर लगी। कार और बाइक की टक्कर होते ही राहुल सड़क पर गिर पड़ा। यह देख मौके पर मौजूद लोग भागकर सड़क पर आए और राहुल को उठाया। एसएसपी भी कार से नीचे उतरे तब तक क्षेत्रीय लोगों ने उनका घेराव कर दिया और धक्कामुक्की की कोशिश की।

 
सूचना पाकर क्राइम ब्रांच प्रभारी ओमनारायण सिंह और उनकी टीम मौके पर पहुंची और नाराजगी जता रहे लोगों को शांत कराया गया। इसके बाद क्राइम ब्रांच प्रभारी की गाड़ी से एसएसपी को रवाना किया गया। उधर, मंडलीय अस्पताल ले जाए गए राहुल को प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने छोड़ दिया। हादसे में बाइक और कार दोनों क्षतिग्रस्त हुई है।
 
कैंट इंस्पेक्टर अबरार अहमद ने बताया कि एसएसपी की कार और उनकी स्कॉर्ट जिप्सी यातायात नियमों का उल्लंघन कर गलत दिशा से आ रहे थे। इसलिए दोनों वाहनों और उनके चालक सुदर्शन कुमार यादव और प्रदीप कुमार का चालान मोटर वेहिकल एक्ट के तहत किया गया है।