‘कान्हा उपवन’ में सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने गायों को खिलाया चारा, अर्पणा-प्रतीक भी रहे मौजूद

लखनऊ: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आज सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव के आग्रह पर कान्हा उपवन गोशाला निरीक्षण करने पहुंचे हैं। वहां सबसे पहले मंद‍िर में गए। इसके बाद गौशाला का न‍िरीक्षण क‍ि‍या। इस दौरान डिप्‍टी सीएम दिनेश शर्मा, कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्‍ना और स्‍वाति सिंह भी सीएम योगी के साथ मौजूद हैं।'कान्हा उपवन' में सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने गायों को खिलाया चारा, अर्पणा-प्रतीक भी रहे मौजूद

सीएम योगी के साथ अपर्णा और उनके पति प्रतीक यादव भी मौजूद हैं। ये गोशाला लखनऊ के सरोजनीनगर इलाके में हैं। इस गोशाला को अपर्णा यादव का एक एनजीओ ही चलाता है। अपर्णा यादव जीव आश्रय करके एक एनजीओ चलाती है। ये एनजीओ अपर्णा पिछले करीब चार सालों से चला रही हैं।

एनजीओ की मदद से लावारिश पशु गाय, भैंस और कुत्तों को कान्हा उपवन ले जाया जाता है और वहां इनकी देख रेख होती है। बताते चले कि पिछले हफ्ते ही अपर्णा यादव प्रतीक यादव के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने वीवीआईपी गेस्ट हाऊस पहुंची थी।

इस दौरान उन्होंने सीएम योगी को एक गुलदस्ता भी भेंट किया था। हालांकि सीएम के साथ इस मुलाकात को उन्होंने शिष्टाचार मुलाकात बताया था।