Monday , June 13 2022
Home / Main slide / कई बैंक-एटीएम से निकला कैश

कई बैंक-एटीएम से निकला कैश

नोटबंदी के बाद शनिवार का दिन बैंकों और उपभोक्ताओं के लिए अच्छा गुजरा। यूबीआई के 56 सहित कई राष्ट्रीयकृत बैंकों के एटीएम से भी नोट निकले जिससे लोगों ने राहत महसूस की।  जनपद में शनिवाicici-bank-atm-queue-in-civil-lines-area_1481999904-1र को 38वें दिन पर्याप्त मात्रा में कैश पहुंचा। जिसका परिणाम था कि जनपद की सभी बैंक की शाखाओं में उपभोक्ताओं को कैश बांटा गया।
बैंकों में कैश मिलने की सूचना से ही लोगों की लंबी कतार बैंकों में लगी हुई थी। बैंकों के साथ ही कुछ बैंकों के एटीएम में भी शनिवार को पैसे डाले गए। जिसका परिणाम रहा कि एटीएम पर भी लोगों की लंबी कतार लगी हुई थी। सुबह से ही लाइन लगाकर खड़े लोगों ने कैश मिलने पर राहत महसूस की। बताते चलें कि नोटबंदी के बाद जनपद में हुई कैश की किल्लत के कारण बैंक कर्मियों को लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ता था।

कैश न मिलने लोगों द्वारा जगह-जगह चक्काजाम किया जा रहा था। लेकिन शनिवार को जनपद में पर्याप्त मात्रा में कैश पहुंचा जिसके कारण जनपद की लगभग सभी शाखाओं पर उपभोक्ताओं में कैश वितरित हुआ। जिसके कारण कहीं से भी चक्काजाम की सूचना नहीं मिली। एटीएम से भी कैश निकलने से लोगों ने राहत की सांस ली।