Saturday , June 18 2022
Home / भोजपुरी सिनेमा / भोजपुरी गाना / सेलिब्रिटी / सलमान की पार्टी की गेस्ट लिस्ट तैयार , ये पुराना ‘दोस्त’ देगा तोहफ़ा

सलमान की पार्टी की गेस्ट लिस्ट तैयार , ये पुराना ‘दोस्त’ देगा तोहफ़ा

सलमान का जन्मदिन 27 दिसंबर को है. सलमान अपने पनवेल के फार्म हाउस में जन्मदिन मनाने वाले हैं। इस मौके पर सलमान की पूरी गैंग होगी। देखना है संजय दत्त और अजय देवगन आते हैं कि नहीं ।

अनुप्रिया वर्मा,मुंबई। सलमान खान हर साल की तरह इस बार भी अपना जन्मदिन धू17_12_2016-sal_1मधाम से मनाने वाले हैं। सलमान के घर आने वाले अतिथियों की गेस्ट लिस्ट तैयार हो गयी है। खास बात यह है कि इस बार कई अरसों के बाद उनके जिगरी दोस्त शाहरुख़ खान बर्थ डे पार्टी में शामिल होने जा रहे हैं।

जी हां, खबर है कि शाहरुख़ इस पार्टी का न्योता मिला है और इस पार्टी के लिए किंग खान ने अपने तमाम काम रोक लिए हैं। उन्होंने तय किया है कि वे सलमान की पार्टी में जरूर शामिल होंगे। खबर तो यह भी है कि सलमान शाहरूख की पार्टी में कुछ खास तोहफा लेकर जाने की तैयारी में हैं और उन्होंने सलमान के लिए कुछ खास सामान करवाया है। अब यह तोहफा क्या है? यह तो उनके जन्मदिन पर ही पता चलेगा। बताते चलें कि आमिर सलमान की पार्टी में शामिल नहीं हो पायेंगे। हालांकि आमिर ने इस बात का अफसोस जताया है। उन्होंने कहा कि वे हमेशा सलमान की बर्थ डे पार्टी मिस कर देते हैं, क्योंकि वे तब मुंबई में होते ही नहीं। उनकी एनवर्सरी की वजह से वे हमेशा बाहर रहते हैं।