बलिया में लेसा जेई की भारी कमी , लखनऊ में जमे जेइयों को भेजने की तैयारी

brekin

लखनऊ । बलिया जिले की जनता ने भाजपा को इसी उम्मीद से जिताया की बिजली की बदहाली से निजात मिल सके लेकिन अवर अभियंता की कमी इस दिशा में बड़ी बाधा  दिख रही है ।

इस सम्बन्ध में लेसा आधिक्षण अभियंता का कहना है कि मोदी का वादा 24 घण्टे बिजली बलिया में तभी पूरा होगा जब लेसा में जेई की कमी से जूझ रहा बलिया की इस समस्या को हल नही किया जाता । मेरी तरफ से डिमांड किया गया है लेकिन सपा सरकार इस दिशा में काम नही किया ।

बलिया के विधायक से इस सम्बन्ध में बात लोकनिर्माण टाइम्स के रिपोर्टर ने पूछा तो कहां की शपथ ग्रहण होते ही जेई लेसा की समस्या को दूर करने के लिए प्रमुख सचिव ऊर्जा से मिलूंगा और इसकी मांग करुगा ।

लोकनिर्माण टाइम्स को मिली जानकारी के अनुसार लखनऊ में केवल एक कालोनी में मिशाल के तौर पर जानकी पुरम विस्तार मे कई जेई लेसा की तैनाती है जिनके पास पर्याप्त कार्य नही है और वर्षो से इसी शहर में तैनात है । इनको बलिया जिले में डिमांड किया जा सकता है जिससे बलिया बिजली विभाग को  लेसा जेई की समस्या से निकल पाने में काफी मदद मिलेगी ।

बलिया पूर्व प्रधानमंत्री का गृह जनपद है और भाजपा सरकार की उज्ज्वला योजना की शुभारम्भ भी इसी जिला से हुआ था । इस कड़ी में शहर की सभी एलटी और एससी लाइनें अंडर ग्राउंड करने के लिए अपना कंसल्टेंसी को काम मिल गया है जिसकी शुरुआत अप्रैल से होनी है ।