संघ प्रचारक आनन्द स्वरूप शुक्ल को मंत्री बनाने की मांग

anand-swaroop-shukla-ballia

 

संवाददाता , बलिया : बलिया सदर से अपने को संघ को समर्पित करने वाले आनंद  स्वरूप ने प्रदेश की जनता की सेवा के लिए जीवन भर शादी नही करने की प्रतिज्ञा करने वाले अपने नेता की  एतिहासिक जीत पर बलिया की जनता का आभार व्यक्त किया  . इसी बीच भाजपा कार्यकर्ताओ ने हल्दी गाँव में बैठकर बलिया की विकास के लिए शुक्ला को मंत्री बनाने के लिए अमित शाह को पत्र लिखा .

IMG-20170317-WA0034

 

हल्दी ग्रामसभा बगीचा टोला मे जिले के वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ताओ की बैठक सोनू पाठक के दरवाजे पर हुई . बैठक में सदर विधायक आनंद स्वरूप शुक्ला को मंत्री बनने के लिए अमित शाह को पात्र लिखा । बैठक में आजमगड मंडल के प्रधान संग अध्यक्ष विमल पाठक ,अंजनी लाल चौबे ,कृष्णकांत उपाध्याय ,ओम जी सरमा,मनीष सिंह ,कूडाल सीह ,संतोष सिंह ,रामेश्वर प्रधान ,बिक्की राव ,रूपेश चौबे ,अखिलेश चौबे प्रधान , गोपाल जी चौबे ,गोपाल जी जसवाल और चीकू सिंह पूर्व प्रधान ने बैठक में हिस्सा लिया .

ज्ञात हो कि भाजपा के आनंद स्वरूप शुक्ल ने समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी लक्ष्मण गुप्त को 40,111 मतों से पराजित किया है. आनंद स्वरूप शुक्ल को जहां 92,989 मत मिला है, वहीं सपा प्रत्याशी लक्ष्मण गुप्त को 52,878 तथा बसपा प्रत्याशी नारद राय को 31,515 मत मिला .