Tuesday , June 14 2022
Home / Main slide / करेंसी न मिलने पर सड़क किया जाम

करेंसी न मिलने पर सड़क किया जाम

शुक्रवार को मरदह और कासिमाबाद में स्थित स्टेट बैंक में कैश न होने पर ग्रामीणों की गुस्सा फूट पड़ा। नाराज लोगों ने सड़क जाम कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर घंटों बाद जाम समाप्त कराया। जाम की वजह से आवागमन करने वाले लोगों को परेशानियोें का सामना करना पड़mrdh-market-is-not-money-in-the-state-bank-of-the-rural-road-blockades-on-the-highway_1481910380-1

जाम की जानकारी होते ही मरदह, बिरनो और कासिमाबाद थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। क्षेत्राधिकारी हृदयानंद ने लोगों को समझाते हुए पैसा मंगाने का भरोसा दिया। इसके बाद दो बजे जाम समाप्त हुआ। तीन बजे पैसा आने पर ग्राहकों में उसका वितरण शुरू किया गया। जाम करने वालोें में अशोक कुशवाहा, ऊषा देवी, श्यामबिहारी, चम्पा, शकुंतला देवी, सुनीता, सोनिया, पूनम, पुष्पा, रमेश, चंद्रप्रकाश आदि शामिल रहे।

उधर कासिमाबाद स्थित स्टेट बैंक की शाखा में तीन दिनों से पैसा न मिलने पर आज लोगोें का गुस्सा फूट पड़ा। नाराज लोग मुख्य गेट से नारेबाजी करते हुए कासिमाबाद चौराहा पर पहुंचे और दिन में 11 बजे सड़क जाम कर दिया। जाम की जानकारी होते ही थानाध्यक्ष पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंच गए। लोगों को समझाते हुए कहा कि जब बैंक को पैसा मिल ही नहीं रहा है तो उसका वितरण कैसे होगा। बताया कि कल पैसा आने पर उसका वितरण किया जाएगा। इसके बाद लोगों ने जाम समाप्त किया। जाम करने वालों में  रम्भा देवी, राजमति देवी, मालती देवी, बिंदू देवी, उर्मिला देवी, सेराज हैदर आदि शामिल रहे।