सहारा इंडिया के मैनेजर ने एजेंट और खाताधारियों को दी धमकी

brekinबलिया । हल्दी थानान्तर्गत स्थानीय बाजार स्थित सहारा इंडिया  के प्रबंधक  देवेन्द्र सिंह ने अपने कार्यालय में कार्यरत एजेंट गिरजा प्रसाद को जान से मारने और जुबान काटने की घमकी दिया है । जिससे स्थानीय कार्यकर्ताओ और खाताधारियों में रोष व्याप्त है ।

एजेंट गिरजा प्रसाद ने मैच्युरिटी वाले खाताधारकों के भुगतान के लिए कई दिनों से ब्रांच का चक्कर लगा रहा है । उसके बाद भी बैक मैनेजर भुगतान नही कर रहा है इसी बात को लेकर गिरजाशंकर ने कहां की अब भुगतान नही करेंगे तो ऊपर शिकायत करुगा । इसी बात से मैनेजर देवेंद्र सिंह ने एजेंट पर गुस्सा गए और जान से मारने की धमकी दी और कहां की बैक परिसर से बाहर निकल जाओ नही तो तेरा जुबान काट लूंगा ।

ऐसा नही की इस तरह का व्यवहार देवेंद्र सिंह पहली बार गिरजाशंकर से किए है आए दिन भुगतान कराने वाले एजेंट और खाताधारियों से करते है । सहारा इंडिया हल्दी ब्रांच में जब से देवेंद्र सिंह आए है भुगतान के लिए लोगो को दौड़ा रहे है । मैच्युरिटी वाले खाताधारी  अनिल प्रसाद, गोपाल प्रसाद, दया शंकर प्रसाद , मीना देवी, नजमा खातून, सेनुर खातून ,जसवीर सिंह, जानकी देवी,गीता देवी ,सुरेश यादव बृजविहारी प्रसाद चौरसीया,राजेश शर्मा  और राजेश रावत सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मैनेजर के आतंक से परेशान है । एजेंट और खाताधारियों द्वारा जिले के बड़े अधिकारियो से शिकायत करने के बाद भी आरोपी मैनेजर पर कार्रवाई नही होने से लोगो में आक्रोश व्याप्त है ।