Tuesday , June 14 2022
Home / पूर्वांचल / जौनपुर / नई बनी नाली तोड़कर बिछा रहे सीवर लाइन

नई बनी नाली तोड़कर बिछा रहे सीवर लाइन

the-drain-laying-new-sewer-line-break_1481829180नगर का सुंदरीकरण करने में नगर पालिका द्वारा पैसों की  क्षति भी खूब की जा रही है। इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि जिस नाली को 15 दिन पूर्व नगर पालिका द्वारा बनवाया गया था। उसी नाली को तोड़कर सीवर पाइप बिछाने का कार्य किया जा रहा है।
इससे जहां पैसों की क्षति हुई है। वहीं फिर  जाम लगने से लोगों को आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। नगर पालिका द्वारा नगर को सुंदरीकरण करने का कार्य इस समय जोरों पर किया जा रहा है।

इस दौरान मार्गो को चौड़ीकरण करने और पानी निकासी के लिए नालियां आदि बनाने का कार्य किया जा रहा है। इस दौरान मार्गो को चौड़ा करने के लिए अतिक्रमण की जद में आने वाले दुकानों व मकानों के दीवार व बारजा आदि तोड़े जा रहे हैं। साथ ही नई नाली बनाने का कार्य किया जा रहा है।

इसी क्रम में कलेक्ट्रेट से लेकर अंबेडकर तिराहा तक नाली का निर्माण 15 दिन पहले कराया गया था। लेकिन फिर उसे नगर पालिका द्वारा तोड़वाया जा रहा है। नाली को तोड़कर सीवर पाइप बिछाने का कार्य किया जा रहा है। जिससे स्थानीय लोगों व दुकानदारों को भी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है।