Tuesday , June 14 2022
Home / पूर्वांचल / गोरखपुर / बीएसएनएल दफ्तर में कर्मचारियों ने की तालाबंदी

बीएसएनएल दफ्तर में कर्मचारियों ने की तालाबंदी

protest_1481832511मांगों को लेकर बीएसएनएल दफ्तर में कर्मचारियों ने तालाबंदी कर दी। इस पर अधिकारियों ने पुलिस बुलवाकर ताला खुलवाया। बाद में कर्मचारियों ने अधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।
 
संयुक्त संघर्ष समिति  के तहत युनाइटेड फोरम ऑफ बीएसएनएल यूनियंस/ एसोसिएशन के केंद्रीय आह्वान पर संयोजक नित्यानंद मिश्रा के नेतृत्व में कर्मचारी धरने पर बैठे। नारेबाजी करते हुए महाप्रबंधक कार्यालय में ताला लगा दिया। कर्मचारियों ने कहा कि बीएसएनएल अलग से मोबाइल टॉवर कंपनी बनाने का प्रस्ताव लाने जा रहा है, जो कर्मचारियों के हित में नहीं है। संचार मंत्री कुछ लोगों को फायदा पहुंचाने के लिए कर्मचारियों के साथ साजिश कर रहे हैं। 

कहा कि अगर अलग से मोबाइल टॉवर कंपनी बन जाएगी तो उससे बीसएनएल कर्मचारी खुद को उपेक्षित महसूस करेंगे। संयोजक मिश्रा ने बताया कि मोबाइल टॉवर कंपनी बनाए जाने के प्रस्ताव को वापस नहीं लिया गया तो लंबा आंदोलन चलाया जाएगा। धरने के दौरान जब कोई अधिकारी दफ्तर में जाने की कोशिश करता कर्मचारी विरोध करना शुरू कर देते थे।

महाप्रबंधक जीपी तिवारी ने बताया कि पुलिस बुला कर दफ्तर का ताला खुलवा दिया गया। इसके बाद अधिकारियों ने अपना काम किया। इस दौरान कर्मचारियों ने अधिकारियों के खिलाफ जमकर मुर्दाबाद के नारे लगाए।