अखिलेश यादव ने ट्विटर के जरिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बोला हमला

चुनावों के दौरान सभाओं में राजनीतिक बयानबाजी तो आम है पर अब यह सभाओं से निकलकर सोशल मीडिया तक पहुंच गयी है. उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्विटर के जरिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है .

शुक्रवार को अखिलेश ने ट्वीट कर एसपी सरकार की ओर से बांटे गए लैपटॉप का जिक्र किया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा . उन्‍होंने ट्वीट में लिखा, ‘उत्‍तर प्रदेश में मेधावी छात्रों को 18 लाख लैपटॉप बांटे गए है. नरेंद्र मोदी आपके डिजीटल इंडिया के सपने को पूरा कर रहे हैं.’

Have distributed 18 lakh laptops to meritorious students in Uttar Pradesh. Fulfilling your dream of @narendramodi

पीएम ने जड़ा था आरोप कि धर्म के आधार पर बांटे लैपटॉप

पीएम नरेंद्र मोदी अखिलेश यादव सरकार पर लैपटॉप  बांटे जाने में भेदभाव का आरोप लगा रहे हैं. वे अपने भाषणों में कह रहे हैं कि यूपी सरकार ने लैपटॉप बांटने में भेदभाव किया है. और साथ ही यह भी बोल रहे है कि लैपटॉप तो दे दिए लेकिन बिजली कहां है.

अमित शाह ने भी अखिलेश सरकार पर जाति व धर्म के आधार पर लैपटॉप देने का आरोप लगाया है. एसपी ने इन आरोपों को नकारते हुए कहा कि योजना में छात्रों को उनकी मेरिट के आधार पर चुना गया है.

इन दिनों चुनावी रैलियों में अखिलेश यादव और नरेंद्र मोदी एक दूसरे पर जमकर निशाना साध रहे हैं. बीजेपी के अन्‍य नेताओं के निशाने पर भी एसपी सरकार ही है. वहीं अखिलेश भी सीधे पीएम मोदी पर हमले बोल रहे हैं.