मंदबुद्धि युवती से गैंगरेप का प्रयास

गौरीबाजार। बारात आए तीन युवकों ने एक मंदबुद्धि  युवती को अगवा कर दुष्कर्म किया। पीछे से गुजर रहे कार सवार ने यूपी-100 को सूचना दी। सक्रिय हुई पुलिस ने चार पहिया चालक को हिरासत में ले लिया। दो युवक मौके से भागने में सफल रहे। तीन लोगों पर पुलिस ने गैंगरेप के प्रयास का केस दर्ज किया। जबकि युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया। सोमवार को बिहार के भोरे से बैतालपुर इलाके में बारात आई थी।rape_1474021283
 
द्वारपूजा के बाद स्कार्पियो में सवार तीन बाराती बैतालपुर मॉडल शाप पहुंचे। कुछ बाराती पहले से मॉडल शाप पर मौजूद थे। शराब पीने के बाद स्कार्पियो सवार तीन युवक बारात में लौट रहे थे। रास्ते में एक मंदबुद्धि युवती दिखाई दी। आरोपियों ने उसे गाड़ी में खींच लिया। आरोप है कि तीनों ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। पीछे से आ रहे कार सवारों को संदेह हुआ तो 100 नंबर पर घटना की सूचना दी।

पुलिस मौके पर पहुंची तो युवती बेसुध थी और बारात में स्कार्पियो खड़ी थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तत्काल चालक को हिरासत में ले लिया। घटना में मौजूद दो अन्य युवक मौके से भाग गए। गांव के एक व्यक्ति ने पुलिस को अपहरण और गैंगरेप की तहरीर दी। तीनों आरोपियों को घटना में नामजद करते हुए केस दर्ज कर लिया।

पुलिस ने स्कार्पियो और चालक को हिरासत में ले लिया। युवती का मेडिकल कराया गया। इंस्पेक्टर डीपी सिंह ने कहा कि  तीनों आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म के प्रयास का मुकदमा दर्ज हुआ है। मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।