राजनीति की दिशा तय करेगा चुनाव

केंद्रीय संचार-रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा ने कहा कि विधानसभा का यह चुनाव महज सरकार बनाने का नहीं है। यह चुनाव वर्ष 2019 में देश की राजनीति की दिशा तय करेगा। आगामी लोकसभा चुनाव की पृष्ठभूमि भी इसी चुनाव में लिखी जाएगी। इस बार हमें प्रदेश की विधानसभा में तीन सौ से ज्यादा सीटें मिलेंगी।speaking-at-the-partys-election-rally-in-virno-minister-of-state-for-railways-manoj-sinha_1487700150
 
मुहम्मदाबाद विस के नोनहरा, सोनाड़ी एवं सेमरा तथा जंगीपुर विस के भोजापुर, महाहर एवं बिरनो की सभा में उन्होंने कहा कि अगर हम आज नहीं चेते तो हमारी आने वाली पीढ़ी हमें माफ नहीं करेगी। विधान परिषद सदस्य विशाल सिंह चंचल ने कहा कि प्रदेश को गर्त में भेजने का कार्य वर्तमान एवं पूर्व की प्रदेश की सरकारों ने किया है।

भोजापुर की सभा में भासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि हमारी सरकार बनने पर बीपीएल सूची का पुन: पात्रता निरीक्षण कराकर पात्र लोगों को योजनाओं का लाभ देने का काम किया जाएगा। इस अवसर पर जंगीपुर विस के प्रत्याशी रामनरेश कुशवाहा, प्रभुनाथ चौहान, नवीन जायसवाल, उदयप्रताप सिंह, जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह, उमाशंकर कुशवाहा, रामहित आदि थे।