सड़क हादसे में सगे भाइयों की मौत

देवरिया। सोमवार की सुबह गोरखपुर ओवरब्रिज पर चार पहिया वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार दो भाइयों की मौत हो गई। शिनाख्त के बाद पुलिस ने घरवालों को हादसे की जानकारी दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।_1487611272
 
कोतवाली थाना के अमेठी गांव, बारी टोला निवासी 27 वर्षीय कन्हैया राजभर चार पहिया वाहन चालक था। सोमवार को उसे महराजगंज जाने के लिए मेहड़ापुरवां से गाड़ी पकड़नी थी। सुबह पांच बजे के करीब कन्हैया बड़े भाई रमेश के साथ बाइक से मेहड़ापुरवां के लिए निकला।

गोरखपुर ओवरब्रिज पर पहुंचते ही सामने से आ रही चार पहिया वाहन ने दोनों को चपेट में ले लिया। मौके पर दोनों भाइयों की मौत हो गई। सुबह सड़क पर टहल रहे लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। धीरे-धीरे भीड़ बढ़ गई। मौके पर मिले कागजात और फोन के आधार पर पुलिस ने शव की शिनाख्त कर परिवार वालों को सूचना दी। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को बताया कि चार पहिया गाड़ी की गति काफी तेज थी।

ओवरब्रिज के टर्न पर चालक ने गाड़ी से नियंत्रण खो दिया और सीधे बाइक में टक्कर मार दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। शहर कोतवाल विजय सिंह गौर ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वाहन के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। केस दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।