तेज रफ्तार पिकअप ने छात्रा को रौंदा

बीए प्रथम वर्ष की एक छात्रा को सड़क पार करते समय तेज रफ्तार पिकअप ने रौंद दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पिकअप चालक भागने लगा। आसपास के ग्रामीणों ने पिकअप की घेराबंदी कर रोक लिया। इसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने चालक की जमकर पिटाई कर दी। पुलिस चालक व वाहन को लेकर थाने चली गई। हादसा कन्नूपुर पेठिया के पास हुआ। road-accident_1487516200
 
गांव निवासिनी रानी (18) पुत्री प्रभाकर पांडेय बीए प्रथम वर्ष की छात्रा है। प्रतिदिन की तरह सोमवार को वह कॉलेज के लिए पैदल ही घर से निकली थी। जब वह गांव के पास सड़क पार कर रही थी, इसी बीच अकबरपुर की ओर से आ रहे तेज रफ्तार पिकअप ने उसे रौंद दिया। इससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना से मौके पर हड़कंप मच गया। देखते ही देखते बड़ी संख्या में ग्रामीण घटनास्थल पर एकत्र हो गए।

चालक ने भागने का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीणों ने दौड़ाकर उसे पकड़ लिया। इसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने चालक की पिटाई कर दी। इस बीच सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने चालक व पिकअप को अभिरक्षा में ले लिया और थाने ले आई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। छात्रा के पिता ने थाने पहुंचकर केस दर्ज करने के लिए तहरीर दी है। एसओ परमानंद राम ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। तहरीर मिली है। कार्रवाई की जाएगी।