Tuesday , June 14 2022
Home / पूर्वांचल / जौनपुर / नोटबंदी से दूर होगा 70 साल का कैंसर

नोटबंदी से दूर होगा 70 साल का कैंसर

cancer-70-years-from-notbandi_1481741904शाहगंज में भारतीय समाज पार्टी की ओर से आयोजित रैली को संबोधित करते भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्य।
 
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि नोटबंदी सरकार का ऐतिहासिक कदम है। इससे देश के विकास में रोड़ा बना 70 साल का कैंसर दूर होगा और देश विकास की नई उड़ान भरेगा। सरकार के इस फैसले से भ्रष्टाचारियों की नींद हराम हो गई है जबकि आमजन में इसका कोई खौफ नहीं है।
 
सबसे अधिक परेशान सपा और बसपा हैं। वह बुधवार को शाहगंज में भासपा की जन चेतना महारैली में बोल रहे थे। तय समय से सवा घंटे देर से लगभग तीन बजे रैली में पहुंचे केशव प्रसाद ने कहा कि भाजपा पंडित दीनदयाल उपाध्याय के पद चिन्हों पर चल रही है।

भाजपा सुविधाओं का विस्तार समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्तियों के लिए कर रही है। उज्ज्वला योजना इसी की एक बानगी है। उन्होंने कहा कि वर्ष 2014 में आप ने जो सबक हाथी को सिखाया था वही सबक इस बार सपा को भी सिखाने का काम करें।

उन्होंने कहा कि नोटबंदी से काला धन के रूप में जो भी रुपये आएंगे उसे विकास कार्य किए जाएंगे।  समारोह की अध्यक्षता भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने की। इस दौरान सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बलिराम राजभर,  महामंत्री मनीष सिंह,  जिलाध्यक्ष वृजभान राजभर,  महेन्द्र राजभर, अरविंद राजभर,

राहुल सिंह सोलंकी,  भाजपा जिलाध्यक्ष सुशील उपाध्याय,  वीरेंद्र राजभर,  संतोष सिंह,  हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव,  पूर्व डीआईजी बद्रीप्रसाद सिंह,  ब्रम्हदेव मिश्र,  दीनानाथ यादव बबलू, सर्वेश चौरसिया,  सुनील अग्रहरि,  देवी प्रसाद चौरसिया,  अजय जायसवाल, डा. तारिक शेख आदि मौजूद रहे।