ट्रक ने बाइक सवार दो दोस्तों को रौंदा

वैवाहिक आयोजन में शामिल हो एक ही बाइक से गांव लौट रहे दो युवकों को शुक्रवार सुबह तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया। दोनों गहरे दोस्त थे। घटना के बाद चालक मौके पर ही ट्रक छोड़कर भाग गया। दोनों युवकों ने हेल्मेट नहीं पहना था। उधर अन्य दुर्घटनाओं में तीन लोग घायल हो गए। गुरुवार को दो युवक एक ही बाइक से वैवाहिक आयोजन में भाग लेने सद्दरपुर गांव गए हुए थे।truck_1487354669
 
वहां से वे दोनों शुक्रवार सुबह घर लौट रहे थे। अलीगंज थाना क्षेत्र के खासपुर मार्ग स्थित एक राइस मिल के निकट सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने दोनों को चपेट में ले लिया। बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त होने के साथ ही वे दोनों गंभीर रूप से कुचल गए। घटना के बाद चालक ट्रक को मौके पर ही छोड़कर भाग निकला। हो-हल्ला व गुहार के बीच आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचित किया।

कुछ ही देर में पहुंची एंबुलेंस से दोनों युवकों को टांडा सीएचसी ले जाया गया। चिकित्सकों ने शरीफपुर गांव निवासी बाइक चला रहे युवक अजीत वर्मा (19) को मृत घोषित कर दिया जबकि पीछे बैठे युवक आदित्य वर्मा (20) निवासी रुस्तमपुर की गंभीर हालत देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहां पहुंचने से पहले ही उसकी भी मौत हो गई। दोनों युवकों ने हेल्मेट नहीं पहना था।

पुलिस ने बाद में दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। जानकारी के अनुसार अजीत अपने मौसेरे भाई की बारात में अपने दोस्त आदित्य के साथ शामिल होने गया था। उधर सम्मनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सुल्तानपुर गांव निवासी दीपक (28) पुत्र कोदई गुरुवार देर शाम बाइक से सम्मनपुर से घर जाते समय गांव के निकट पहुंचने पर ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर लगने से घायल हो गया।

उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं इब्राहिमपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत उतरेथू निवासी गंगाराम (40) पुत्र गिरिजाशंकर गुरुवार देर शाम बाइक से टांडा से घर जाते समय बाजार के निकट पहुंचने पर पिकअप की टक्कर लगने से घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इनके अलावा टांडा थाना क्षेत्र अंतर्गत कश्मीरिया मोहल्ला निवासी मोहनलाल (32) पुत्र दानबहादुर शुक्रवार सुबह बाइक से चौक जाते समय जीप की टक्कर लगने से घायल हो गया। उसे पहले सीएचसी टांडा फिर  जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाइक सवार घायलों ने हेल्मेट नहीं पहना था।