आखिरी दिन 52 लोगों ने भरे पर्चे

अंतिम दिन गुरुवार को 52 प्रत्याशियों ने नामांकन किया। मड़ियाहूं विधानसभा से 10, जफराबाद और सदर से नौ-नौ लोगों ने पर्चा दाखिल किया। शाहगंज व मछलीशहर से छह-छह प्रत्याशियों ने पर्चा भरा।jafrabad-assembly-nominate-jagdish-narayan-rai-get-out-of-congress-and-former-cabinet-minister_1487267728
 
जफराबाद विधानसभा से जगदीश नारायण राय कांग्रेस, जन अधिकार पार्टी से चंदन, सीपीआई से जय प्रकाश सिंह, बहुजन मुक्ति पार्टी से प्रदीप, प्रगतिशील मानव समाज पार्टी से राजमन, समाजवादी जनता पार्टी से मनोज कुमार सहित निर्दल प्रत्याशी के रुप में सुषमा योगीशचंद्र, हरिश्चंद्र प्रभाकर ने नामांकन दाखिल किया। मड़ियाहूं विधानसभा से लीना तिवारी अपना दल (एस), राष्ट्रीय लोकदल से वंशनारायन सिंह पटेल, महाक्रांति पार्टी से नसीम अहमद, मानव क्रांति पार्टी से आशा राम, राष्ट्रीय समाज पक्ष से प्रदीप कुमार, इश्तेहादे मिल्लत पार्टी से अब्बास अहमद सहित निर्दल प्रत्याशी के रुप में लाल प्रताप, जगत, राजेंद्र प्रसाद व राजेश ने पर्चा दाखिल किया।

मल्हनी विधानसभा से निर्दल प्रत्याशी भारत राम यादव और मुस्तकीम ने नामांकन किया। केराकत विधानसभा से महामुक्ति दल से सदाबृज व निर्दल प्रत्याशी के रुप में घुरहू ने पर्चा भरा है। मुंगराबादशाहपुर विधानसभा से हिंदुस्तान पीपुल्स पार्टी से हरिओम, बहुजन मुक्ति पार्टी से लालजी, निर्बल इंडियन शोषित हमारा आम दल से कमलाशंकर सहित निर्दल प्रत्याशी के रुप में अखिलेश कुमार व अजय कुमार ने पर्चा दाखिल किया। बदलापुर विधानसभा से सर्वोदय भारत पार्टी से संजय सिंह, राष्ट्रीय शहरी विकास पार्टी से अंजना सिंह व एनडीपीएफ से मोहम्मद काशिम ने पर्चा भरा। शाहगंज विधानसभा से मौलिक अधिकार पार्टी से रामसुमेर बिंद, जन अधिकार पार्टी से पवन, आल इंडिया जन कांग्रेस से सोनू खान, मानवाधिकार जन शक्ति पार्टी से रणजीत सिंह, स्वच्छ स्वस्थ्य स्वावलंबी जन पार्टी से प्रमोद कुमार सहित निर्दल प्रत्याशी के रुप में लालबहादुर वर्मा ने नामांकन किया।

 मछलीशहर विधानसभा से राष्ट्रीय समाज पार्टी से अनिल, सर्व संभाव पार्टी से चंदन सहित निर्दल प्रत्याशी के रुप में लक्ष्मी, जयप्रकाश, बच्चू लाल व मोहन लाल ने पर्चा भरा। सदर विधानसभा से पीस पार्टी से लाल प्रकाश पाल, राष्ट्रीय लोक दल से सुनील कुमार सिंह, निषाद पार्टी से शेर बहादुर, लोक दल से मनोज कुमार, राष्ट्रीय शहरी विकास पार्टी से प्रवीण कुमार, इश्तेहाद मिल्लत कौंसिल से लाडले, नेशनल यूथ पार्टी से हंसराज कश्यप, सर्व संभाव पार्टी से अभिषेक सहित निर्दल प्रत्याशी के रुप में मन्ना लाल ने पर्चा भरा।