अधेड़ की हत्या, खेत में फेंका शव

थाना क्षेत्र बेवाना अंतर्गत गोसलपुर गांव स्थित गन्ने के खेत में अज्ञात अधेड़ व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई। प्रथम दृष्टया मामला हत्या कर शव फेंके जाने का प्रतीत हो रहा है। ग्रामीणों के अनुसार शव कई दिन पुराना लग रहा था। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की पहचान कराने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिल सकी।mole-on-body_1476266048
 
इस बीच बीते 24 घंटे में अलग-अलग थाना क्षेत्रों में एक युवती समेत कुल तीन अज्ञात शव मिलने से लोगों में हड़कंप का माहौल है। गुरुवार सुबह कुछ ग्रामीण गांव निवासी राममनोहर वर्मा के खेत में गन्ना काटने के लिए पहुंचे। इसी बीच उन्हें दुर्गंध महसूस हुई। उन लोगों ने गन्ना काटना बंद कर दिया और सूचना खेत मालिक राममनोहर को दी।

खेत मालिक अन्य ग्रामीणों के साथ वहां पहुंचा और कुछ ग्रामीणों के साथ खेत के अंदर उस तरफ गया जिधर से दुर्गंध आ रही थी। जब वे सब खेत के बीच पहुंचे तो वहां का दृश्य देखकर सन्न रह गए। एक अधेड़ का शव वहां पड़ा हुआ था। उसकी उम्र 50 से 55 वर्ष के बीच थी। शव कई दिन पुराना था जिसके चलते वह क्षत-विक्षत हो गया था। प्रथम दृष्टया ही मामला हत्या कर शव फेंके जाने का प्रतीत हो रहा था।

घटना की जानकारी मिलते ही आसपास गांवों से बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर जुट गए। उन्होंने शव को पहचानने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिल सकी। इसी बीच पहुंची पुलिस ने काफी देर तक शव की शिनाख्त की कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिल सकी। बाद में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसओ त्रिभुवन वर्मा ने बताया कि शव की पहचान कराने का प्रयास किया जा रहा है।

बीते 24 घंटे में जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में एक युवती समेत तीन अज्ञात शव मिलने से लोगों में दहशत का माहौल है। बताते चलें कि बुधवार अपराह्भन जहांगीरगंज थाना क्षेत्र के पंडित का पूरा गांव के निकट खेत की चारदीवारी में एक अज्ञात युवती का शव पड़ा मिला था।

प्रथम दृष्टया उसकी हत्या कर वहां फेंका जाना प्रतीत हो रहा था। युवती के मुंह में कपड़ा ठुंसा हुआ था और शरीर पर चोट के निशान भी थे। युवती की पहचान गुरुवार को भी नहीं हो पाई। इसके अलावा बसखारी थाना क्षेत्र अंतर्गत बीबीपुर गांव में भी बुधवार देर शाम एक पुलिया के नीचे अज्ञात युवक का शव मिला था।

इसकी भी शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर छानबीन शुरू कर रखी है। एएसपी राममोहन सिंह ने बताया कि तीनों मामलों में आवश्यक छानबीन कराई जा रही है। तीनों शव की पहचान नहीं हो पाई है। पहली प्राथमिकता उनकी पहचान की है।